कांग्रेस को अखिलेश की सलाह- MP जीतने के लिए हम जैसे खिलाड़ियों को करें शामिल

7/21/2018 1:34:36 PM

भोपाल : समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा है कि मध्य प्रदेश में चुनावों के दौरान कांग्रेस को फीफा वर्ल्ड कप में फ्रांस की जीत से सीख लेनी चाहिए। अखिलेश ने कहा कि 'जिस तरह से फ्रांस ने कई देशों से अपने खिलाड़ी चुने थे, वैसे ही कांग्रेस और अन्य लोगों को इससे सीखना चाहिए और सपा जैसे खिलाड़ियों को शामिल करना चाहिए जो फ्रंट फुट पर खेल सकती है'।

PunjabKesari

अखिलेश ने कहा कि अगर कांग्रेस मध्य प्रदेश में कप जीतना चाहती है तो उसे सपा जैसे आक्रामक खिलाड़ियों की जरूरत होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कमलनाथ और अरुण यादव से उनके अच्छे रिश्ते हैं। हालांकि, संभावित गठबंधन की अटकलें कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बीच फोन पर बातचीत के बाद ही लगाई जाने लगीं। इसके बाद अखिलेश मध्य प्रदेश आए।

PunjabKesari

अखिलेश ने हालांकि कमलनाथ से किसी भी तरह की बातचीत को खारिज किया है। वे इससे पहले ऐलान कर चुके हैं कि अगर गठबंधन नहीं बना तो सपा सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। वहीं दूसरी तरफ कमलनाथ ने दावा किया कि अगर गठबंधन नहीं बन पाया तो भी कांग्रेस 200 सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी। कलमनाथ का बयान उस समय आया था जब अखिलेश यादव ने गठबंधन के मुद्दे पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News