​​​​​​​भोपाल दौरे पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बोले- देश को 2019 में मिलेगा नया PM

7/19/2018 2:13:17 PM

भोपाल : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार से मध्यप्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। अपने दौरे के पहले दिन अखिलेश ने भोपाल में प्रेस कॉन्फेंस की। इस दौरान उन्होंने जहां राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर हमला बोला वहीं, इशारों-इशारों कांग्रेस से गठबंधन की बात की।

गठबंधन पर क्या बोले अखिलेश ?
अखिलेश ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि कमलनाथ हमारे साथी हैं, इसलिए कांग्रेस से गठबंधन से इंकार नहीं है। जहां सपा का संगठन मजबूत है उन सीटों पर हम चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी मध्यप्रदेश में पूरी तरह से मजबूत होने की कोशिश कर रही है। समाजवादी पार्टी डिजिटल फोर्स के साथ बीजेपी से मुकाबला करेगी, ताकी समाजवादी लोग गरीब लोगों के बीच पहुंच सकें।

केंद्र और राज्य सरकार पर साधा निशाना
अखिलेश ने कहा कि शिवराज सरकार में महिलाओं पर अत्याचार हुए हैं। हर दिन बच्चियों के साथ रेप हो रहे हैं और किसान आत्महत्या कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ मोदी सरकार ने किसानों के मामले में धोखा दिया है। युवाओं को नौकरी देने पर अखिलेश ने कहा कि सरकार इस मामले में पूरी तरह से विफल रही है। यही नहीं बीजेपी में डिजिटल नफरत फैलाने वाले लोग हैं और यह जातिवादी फैलाने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि सपा को किसी प्रचार की कोई जरूरत नहीं है। बीजेपी स्वयं हमारा प्रचार कर रही है। यूपी जैसी सड़कें आज भी मध्यप्रदेश में नहीं बनी।

2019 में देश को मिलेगा नया प्रधानमंत्री’
अखिलेश यादव ने कहा कि 2019 में देश को नया प्रधानमंत्री मिलेगा क्योंकि केंद्र सरकार हर क्षेत्र में विफल रही है। इसलिए देश की मांग नई सरकार है।

और क्या कुछ कहा अखिलेश यादव ने यहां क्लिक कर सुनिए आप...

Prashar

This news is Prashar