अग्निपथ योजना को लेकर भिंड में अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर

6/20/2022 5:02:40 PM

अग्निपथ(योगेंद्र भदौरिया): अग्निपथ योजना के विरोध में बुलाए गए भारत बंद को देखते हुए भिंड पुलिस प्रशासन भी अलर्ट मोड पर है। हालांकि भिंड में अभी तक किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना सामने नहीं आई है, फिर भी एहतियात के तौर पर पुलिस अधीक्षक स्वयं ही अपने बल के साथ सबसे पहले रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और उन्होंने स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान डीएसपी पूनम थापा भी उनके साथ रहीं। भिंड जिले में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया है ताकि किसी भी प्रकार की स्थिति से तुरंत निपटा जा सके।

वहीं एक दिन पहले पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि भारत बंद के लिए पुलिस अलर्ट मोड पर है और हर जगह पुलिस का पहरा रहेगा। उन्होंने कहा कि भिंड के युवाओं ने शांति एवं संयम का परिचय देते हुए अभी तक कानून व्यवस्था कि कोई स्थिति उत्पन्न नहीं होने दी और उन्हें उम्मीद है कि आगे भी इसी प्रकार से वह पुलिस प्रशासन का सहयोग करेंगे।



पुलिस प्रशासन भी उनकी शांतिपूर्ण तरीके से की गई मांगों को उचित माध्यम से वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचा रहे हैं। फिर भी अगर कोई कानून व्यवस्था को हाथ में लेने की कोशिश करेगा तो पुलिस उससे सख्ती से निपटेगी और उसके खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी।

meena

This news is Content Writer meena