इंदौर में युवक की हत्या के आरोपी मलखान चौहान समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

3/21/2022 12:11:54 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): चश्मा नहीं देने पर पहले युवक के साथ मारपीट और फिर उसकी हत्या के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।इंदौर के थाना लसूड़िया में मामूली से चश्मे के विवाद में एक युवक को लाठी डंडे से पीटकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी मलखान चौहान समेत दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  

चश्मा नहीं देने पर आरोपियों की थी मारपीट  

लसूड़िया थाना प्रभारी संतोष दूधी ने बताया कि आरोपी मलखान चौहान, मुकेश और सुरेश ने भूरा से उसका चश्मा पहनने के लिए मांगा था। जब भूरा ने चश्मा देने से इनकार कर दिया तो आरोपी मलखान चौहान, मुकेश और सुरेश ने बांस के डंडे से भूरा के साथ मारपीट की। जिससे भूरा के सर में गंभीर चोट आई। बाद में उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया। यहां इलाज के दौरन भूरा की मौत हो गई।

सिंगापुर ग्रीन व्यू प्रीमियम एन एक्स में छुपे बैठे थे हत्या के आरोपी 

पुलिस ने आरोपी मलखान चौहान, मुकेश और सुरेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तीनों दोस्तों की तलाश शुरू की। इसके लिए पुलिस ने एक टीम गठित की। वहीं टीम द्वारा आरोपीयों की विभिन्न स्थानों पर धरपकड़ हुई। जिसके बाद लसूड़िया पुलिस ने चंदन नगर क्षेत्र से हत्या के आरोपी मलखान चौहान, मुकेश और सुरेश को सिंगापुर ग्रीन व्यू प्रीमियम एन एक्स से गिरफ्तार किया। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh