क्रॉस वोटिंग को लेकर सभी पार्षद ग्वालियर जिला कार्यालय तलब, बंद कमरे में हुए सवाल जवाब

8/17/2022 1:36:26 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर में कांग्रेस पार्षदों के सभापति इलेक्शन में क्रॉस वोटिंग का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है। पीसीसी चीफ के निर्देशन में बनी 2 सदस्यीय जांच टीम जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पहुंची। कांग्रेस के सभी पार्षदों को जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर तलब किया गया है। बंद कमरे में हुई बैठक में जांच दल में शामिल पूर्व मंत्री मुकेश नायक और ग्वालियर जिले के प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्षदों से क्रॉस वोटिंग के संदर्भ में पूछताछ की।

PunjabKesari

पार्षदों से क्रॉस वोटिंग को लेकर किए गए सवाल जवाबों में बंद कमरे के भीतर गिरगांव महादेव पर कसम खाने की बात भी उठाई गई। जांच में जो पार्षद दोषी पाए जाएंगे। उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। जांच करने आए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकेश नायक और महेंद्र सिंह चौहान पीसीसी चीफ कमलनाथ को अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे। कांग्रेस पार्षदों में हड़कंप मचा हुआ है।

बंद कमरे में तकरीबन आधा घंटे तक पार्षदों से पूछताछ हुई है, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा कांग्रेस विधायक सतीश सिंह सिकरवार भी बैठक में शामिल रहे। क्रॉस वोटिंग के मामले में हो रही जांच से कांग्रेस के पार्षदों में हड़कंप मचा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News