टेकनपुर में 41वीं अखिल भारतीय पुलिस घुड़सवार चैंपियनशिप की जोरों पर तैयारियां

11/13/2022 11:20:23 AM

ग्वालियर: टेकनपुर में बीएसएफ अकेडमी (bsf academy tekanpur) के 41वीं अखिल भारतीय पुलिस घुड़सवार चैंपियनशिप (All India Police Equestrian Meet) और माउंटेड पुलिस ड्यूटी मीट (Mounted Police Duty Meet) की तैयारियां जोरों पर है। इस संबंध में भारतीय पुलिस सेवा (Indian Police Service) की एडीजीपी सोनाली मिश्रा ने जानकारी साझा की।

PunjabKesari

सेना में है जांबाज घोड़ों का खास महत्व  

सोनाली मिश्रा ने मीडिया को बताया कि सीमा की निगरानी और रक्षा के लिए बीएसएफ (BSF) के घोड़ों का सुरक्षा दल खास भूमिका निभाता हैं और इन जांबाज घोड़ों के माध्यम से अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय स्तर के अनेक मसलों को सुलझाया गया है। सोनाली मिश्रा ने 41वीं अखिल भारतीय पुलिस घुड़सवार चैंपियनशिप एवं माउंटेड पुलिस ड्यूटी मीट की तैयारियों के संबंध में जानकारी साझा की। 

अखिल भारतीय पुलिस घुड़सवारी चैंपियनशिप का आगाज

ग्वालियर की बीएसएफ अकादमी टेकनपुर (bsf academy tekanpur) में 14 से 26 नवंबर तक अखिल भारतीय पुलिस घुड़सवारी चैंपियनशिप और पुलिस ड्यूटी मीट का आयोजन किया जा रहा है। एकेडमी के डायरेक्टर आईपीएस अधिकारी सोनाली मिश्रा ने कहा है कि घुड़सवारी चैंपियनशिप के लिए प्रति लोग ज्यादा से ज्यादा जागरूक हो, इसके लिए आम जनता से संपर्क किया जा रहा है और इस रोमांचकारी चैंपियनशिप को देखने के लिए लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है। इन्हीं सब मुद्दों पर बीएसएफ एकेडमी टेकनपुर के डायरेक्टर सोनाली मिश्रा ने पंजाब केसरी से खास बातचीत की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News