छिंदवाड़ा के साथ राजगढ़ सीट भी हम ही जीतेंगे- कांग्रेस नेता का दावा, बोले- मोदी के गारंटी पर राहुल और खड़गे का वादा भारी पड़ेगा

4/15/2024 7:52:09 PM

उज्जैन (विशाल सिंह): कांग्रेस नेता व प्रदेश प्रवक्ता रवि सक्सेना ने मध्य प्रदेश में दो सीटों पर जीत पक्की का दावा किया है। आज उज्जैन में कोठी रोड स्थित होटल में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी किया और कहा कि सरकार बनते ही कर्नाटक की तरह इसे लागू किया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस कितनी सीटों से जीतेगी ये तो नहीं पता लेकिन छिंदवाड़ा और राजगढ़ हम ही जीतेंगे। कमलनाथ के छिंदवाड़ा में बने रहने पर उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा के साथ राजगढ़ भी हम जीतेंगे।

PunjabKesari

कांग्रेस के रवि सक्सेना एक दिन के प्रवास पर उज्जैन आए हुए थे। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी जी के कार्यकाल के दौरान इंडिया शाइनिंग वाला दौर एक बार फिर हमारे सामने है। उसी की तरह के नतीजे इस बार आएंगे। इस बार भी जनता हमें मौका जरूर देगी। उन्होंने दावा किया कि भले ही भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर चुनाव लड़ रही हो, इस बार के चुनाव में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का वादा मोदी की गारंटी पर भारी पड़ेगा। जनता को हम पर भरोसा है। इस बात के संकेत हमें मिल रहे हैं।
PunjabKesari

रवि सक्सेना ने कहा कि राहुल गांधी ने देश भर में भारत जोड़ो और न्याय यात्रा कर लोगों के दुःख दर्द और समस्याओं को समझा और उनके समाधान को इस न्याय पत्र में शामिल किया। सक्सेना ने बताया कि घोषणा पत्र में युवा न्याय के रूप में 25 साल से कम डिप्लोमा और डिग्री धारी को वर्ष में एक लाख रुपए मिलेगा, पेपर लीक मामले में फ़ास्ट ट्रेक में चलेगा केस साथ ही पीड़ित का नुकसान भी सरकार भरेंगी। 5 हजार करोड़ सभी जिलों में स्टार्टअप के लिए जारी किए जाएंगे। 21 साल से कम उम्र के प्रतिभाशाली खिलाड़ी को प्रति माह 10 हजार रुपए, महालक्ष्मी महिलाओं को एक लाख रुपए प्रति वर्ष, केंद्र सरकार की 50 प्रतिशत नौकरी महिलाओं को मिलेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News