अमित शाह और राहुल गांधी आज प्रदेश दौरे पर, मोदी के रोड शो की तैयारी

5/8/2019 8:25:38 AM

भोपाल: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में जनसभाओं का दौर जारी है। इसी कड़ी में बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज मध्यप्रदेश में चुनावी दौरे पर आएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मई को इंदौर के दशहरा मैदान आएंगे। यहां वो एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले वो पिछले महीने धार की चुनावी सभा में शामिल हुए थे। 12 मई को दोपहर तीन बजे वो दिल्ली से आकर पहले खंडवा जाएंगे और वहां सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम पांच बजे इंदौर की सभा में शामिल होंगे। भाजपा ने इंदौर में सभा के अलावा उनके रोड शो की तैयारी भी की है।



बीजेपी अध्यक्ष गोपी नेमा ने बताया कि सभा के अलावा हमने बड़ा गणपति से राजवाड़ा तक रोड शो की अनुमति भी प्रशासन से मांगी है। सभा की तैयारियों को लेकर भाजपा में बैठकों का दौर शुरू कर दिया है। देपालपुर, राऊ और सांवेर से भी कार्यकर्ता शामिल होंगे।



अमित शाह का दौरा
पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह खाचरोद में चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए बुधवार दोपहर 3 बजे इंदौर एयरपोर्ट पर आएंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष की अगवानी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह करेंगे। इस मौके पर नगर अध्यक्ष, विधायक समेत कुछ पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। गोपी नेमा ने बताया कि एयरपोर्ट पर नेताओं से कुछ देर चर्चा करने के बाद वे खाचरोद रवाना हो जाएंगे। फिलहाल मोदी के इंदौर दौरे का पूरा शेड्यूल नहीं आया है।




राहुल की सभा में भीड़ जुटाने का लक्ष्य
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सागर संसदीय क्षेत्र के बीना में 9 मई को चुनावी सभा है। यहां 50 हजार से अधिक लोगों को लाने की तैयारी है। मंगलवार को खुरई में पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे के निवास पर हुई जिला कांग्रेस की बैठक में पदाधिकारियों को यह लक्ष्य दिया गया।




















 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR