MP में आज गरजेंगे अमित शाह, करेंगे ताबड़तोड़ जनसभाएं

5/15/2019 10:15:02 AM

इंदौर: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान में गिनती के दिन बचे हैं। रविवार 19 मई को प्रदेश की आठ सीटों पर वोट डाले जाएंगे। बीजेपी अंतिम चरण में अपने गढ़ बचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। इसी कड़ी में अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह 15 मई को चुनावी क्षेत्रों के दौरे पर रहेंगे और सभाओं को संबोधित करेंगे।



बीजेपी के पार्टी अध्यक्ष अमित शाह 15 मई की सुबह 11 बजे धार लोकसभा क्षेत्र के मनावर में और दोपहर एक बजे झाबुआ लोकसभा क्षेत्र के अलीराजपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। शाह की सभाओं में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह भी मौजूद रहेंगे। केंद्रीय मंत्री ईरानी 16 मई को इंदौर में 12 बजे पत्रकार वार्ता और शुजालपुर में 2.30 बजे महेन्द्र सिंह सोलंकी के समर्थन में एक सभा को संबोधित करेंगी। इसके बाद वह 3.35 बजे बागली के सतवास में नंदकुमार सिंह चौहान के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगी। सभा के बाद वह इंदौर पहुंचकर दिल्ली के लिए रवाना होगी।



वहीं बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 15 मई को पूरा दिन प्रत्याशी सुधीर गुप्ता, आलोट के ताल में अनिल फिरोजिया, रावती में गुमान सिंह डामोर व इंदौर के देपालपुर में शंकर लालवानी के समर्थन में ताबड़तोड़ जनसभाएं करेंगे।
 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR