अमिताभ बच्चन ने गिफ्ट के लिए CM बघेल को लिखा पत्र, कहा- छत्तीसगढ़ मिलेट्स में विश्व विख्यात बने

2/4/2023 9:33:58 AM

रायपुर (सत्येंद्र शर्मा): मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के अवसर पर छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi) समेत कई फिल्मी हस्तियों को मिलेट से बने गिफ्ट हैंपर्स भेजे थे, इसी हैम्पर को पाकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया है और कहा है कि छत्तीसगढ़ वैसे तो कई विशेषताओं के लिए प्रसिद्ध है, आपके द्वारा भेजे गए मिलेट के खाद्य प्रदार्थों के लिए आपका धन्यवाद। मुख्यमंत्री ने इस पत्र को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का धन्यवाद जताया है।

PunjabKesari

बता दें कि गिफ्ट हैंपर्स के माध्यम से मुख्यमंत्री बघेल ने मकर संक्रांति की बधाई भी प्रेषित की थी। मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर इसकी जानकारी भी दी थी।

आपको बता दे कि राज्य सरकार लगातार मिलेट्स को बढ़ावा दे रही है। मिलेट्स को प्रोत्साहन देने के क्रम में हाल ही के दिनों में मुख्यमंत्री ने विधानसभा में सभी विधायकों को मिलेट्स से बने व्यंजनों का लंच भी करवाया था। छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा मिलेट्स को लेकर किए जा रहे कार्यों की तारीफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News