छत्तीसगढ़ में यात्रियों से भरी एसी बस में लगी आग, ड्राइवर कंडेक्टर ने कूदकर बचाई जान, मची अफरा तफरी

Saturday, Jun 01, 2024-03:41 PM (IST)

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले के अभनपुर में शनिवार को उस समय एक बड़ा हादसा होने से बच गया जब 40 यात्रियों से भरी एसी बस में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग तेजी से फैल गई और अफरा-तफरी मच गई। आग लगने के बाद ड्राइवर, कंडेक्टर समेत सभी यात्रियों ने बस से कूदकर अपनी-अपनी जान बचाई। जिस बस में आग लगी वह महेंद्रा ट्रेवल्स की है। बस में करीब 40 यात्री सवार थे और सभी सुरक्षित हैं।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, महिंद्रा ट्रेवल्स की बस जगदलपुर से करीब 40 यात्रियों को लेकर रायपुर आ रही थी। तभी अभनपुर के मोहन ढाबा के पास अचानक बस में आग लग गई। आग लगते ही बस में बैठे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। आग के विकराल रूप लेने से पहले सभी को बस से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। इस घटना में बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है। वहीं घटना की सूचना लोगों ने अभनपुर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी है।

PunjabKesari

मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही टीम को रवाना कर दिया गया। यात्री बस में आग लगने का कारण एसी पाइप फटना बताया जा रहा है। वहीं घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची है और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News