लव मैरिज से नाराज भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट, फिर थाने में किया सरेंडर

6/23/2019 3:19:23 PM

इंदाैर(निर्मल पैरुलिया): जिले में ऑनर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला बेटमा क्षेत्र का है यहां बहन द्वारा लव मैरिज कराना उसके भाई को इतना नागवार गुजरा कि उसने अपनी गर्भवती बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद सीधा थाने पहुंच गया व अपना जुर्म कबूल किया।



जानकारी के अनुसार, मामला बेटमा थाने के अंतर्गत रावद गांव का है। जहां राजपूत समाज के 24 वर्षीय कुलदीप राजावत और जाट समाज की 21 वर्षीय बुलबुल दोनों एक ही गांव में रहते थे और एक दूसरे को प्यार करने लगे। आठ महीने पहले कुलदीप और बुलबुल ने महू के आर्य समाज में शादी कर ली थी। इस बात की भनक लगने के बाद बुलबुल के परिवार वाले काफी नाराज थे। जबकि कुलदीप के परिवार ने बेटे-बहू को स्वीकार लिया था। परिवार की नाराजगी को देखते हुए शादी के बाद कुलदीप और बुलबुल दोनों पीथमपुर रहने चले गए थे।



अपने अंदर ही अंदर बदले की आग दबाए बुलबुल का भाई किसी मौके की तलाश में था। जब उसे पता चला कि बुलबुल अपने पति के साथ ससुराल आई है तो इसी दौरान भाई ने उसके ससुराल पहुंचकर घर के पीछे आंगन में बैठी बहन के सिर में गोली मार दी और वहां से थाने आ पहुंचा। बुलबुल को अत्यंत गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। बुलबुल 6 महीने से गर्भवती थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

meena

This news is meena