surajpur: 6 सूत्रीय मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता! सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप

2/13/2023 5:08:10 PM

सूरजपुर (इमरान खान): 6 सूत्रीय मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं (Anganwadi workers protest) ने आज रंगमंच मैदान से रैली निकालकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करना शुरू कर दी। कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर को मांगे मनवाने के लिए सौंपा ज्ञापन। 

वादा करके मुकर गई सरकार: आंगनबाड़ी

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता (Anganwadi workers) संघ के अध्यक्ष ने बताया कि पिछले 20 दिनों से हम लोग अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे हुए हैं लेकिन सरकार से चर्चा तक नहीं हुई। इस कांग्रेस की सरकार ने घोषणा पत्र में हमारी मांगों को पूरा करने का वादा किया था लेकिन 4 साल से ऊपर हो गया आज भी हमारी मांगे अधूरी हैं सरकार अभी भी हमारी बातों को गंभीरता से नहीं ले रहा है।

सरकार को सत्ता से कर देंगे बेदखल  

अगर हमारी मांग पूरी नहीं होती है तो हम इस सरकार को उखाड़ देंगे हम लोगो ने 15 वर्ष पुरानी भाजपा सरकार को भी छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) से हटा दिया था। अब समय लगता है कांग्रेस का आने वाला है इस बार आंगनबाड़ी के कार्यकर्ता बहने विधानसभा की चुनाव लड़ेगी, साथ ही पंच सरपंच जिला पंचायत सभी जगह हमारी उम्मीदवार होंगे तभी सरकार को पता चलेगी हम नारी की शक्ति का और आगे हमारा और भी बड़ा आंदोलन जारी रहेगा अनिश्चितकालीन हड़ताल के साथ चक्का जाम पुतला दहन सहित कई कार्यक्रम आगे सुनिश्चित है

 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari