एससीएसटी एक्ट का विरोध, सिंधिया को सहना पड़ा लोगों का गुस्सा

8/31/2018 5:12:40 PM

अशोकनगर : एससीएसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। अशोकनगर में स्थानीय सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी इस विरोध का सामना करना पड़ा।जिला मुख्यालय के साथ शाडोरा में भी सांसद सिंधिया का जमकर विरोध हुआ। हजारों की संख्या में मौजूद लोगों ने राजनीतिक पार्टियों के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए और सिंधिया के काफिले को घेर लिया।

ये पहली बार था जब सांसद सिंधिया को आम लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। गुस्साए लोगों ने कांग्रेस ही नहीं बीजेपी के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की। गांधी पार्क से स्टेशन रोड तक आंदोलनकारियों ने एक रैली निकाली। इस दौरान इलाके में लगी कांग्रेस और बीजेपी की होर्डिंग के साथ तोड़फोड़ भी की गई।

सांसद सिंधिया अशोकनगर में जिला कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे। आंदोलन कर रहे लोगों ने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से संसद में बिल के समर्थन करने पर स्पष्टीकरण मांगा। साथ ही झूठे मुकदमों को लेकर लोगों को हो रही परेशानी के बारे में अवगत कराया। सिंधिया ने कहा कि हर किसी को अपनी बात कहने का अधिकार है। हम पूरी कोशिश करेंगे की किसी बेगुनाह पर कार्रवाई न की जाए। आप हमें समर्थन दीजिए हमारी सरकार आने पर हम इस मुद्दे पर बात करेंगे।


 

 

rehan

This news is rehan