बच्चों के मामूली झगड़े से गुस्साए भाईयों ने पड़ोसी को मारा चाकू! मौत, अब पुलिस से भाग रहे आरोपी

8/19/2021 11:15:07 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): गुस्सा अक्ल को खा जाता है जिसका नतीजा कुछ ऐसा होता है कि पूरी जिंदगी पछताना पड़ता है जैसा कि आने वाले सालों में चंदन नगर के दो भाई सोहेल और रिजवान के साथ होने वाला है क्योंकि उन्होंने गुस्से में आकर अपने ही पड़ोस में रहने वाले आसिफ को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया ओर मौके से फरार हो गए।

PunjabKesari

इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र के केशव नगर में रहने वाले आसिफ को पास ही रहने वाले दो भाइयों ने कीचड़ उड़ जाने की बात पर चाकू से मार कर दुनिया से रुखसत कर दिया। इस दर्दनाक हत्या में बच्चों के बीच झगड़ा होने के बात सामने आ रही है। चंदन नगर थाना क्षेत्र के केशव नगर में रहने वाले आसिफ को इलाके के ही सोहेल रिजवान ने कीचड़ उड़ जाने के विवाद में चाकू मारकर मौके से फरार हो गए।

PunjabKesari

मामले की जानकारी चंदननगर थाने को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन आरोपी मौके से फरार बताए गए। इस घटनाक्रम में फिलहाल मृतक के परिजनों ने कीचड़ का उड़ना और बच्चों का झगड़ा होना मीडिया को बताया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में तस्दीक शुरू की है और जल्द ही इस बात का खुलासा होगा कि हत्या के पीछे की असली वजह क्या रही और मारने वाले कौन लोग थे। थाना क्षेत्र के सीएसपी बीपीएस परिहार ने भी घटनाक्रम को बच्चों के बीच का विवाद बता रहे हैं। फिलहाल घटना की जांच जारी है और जल्द ही बड़ी कार्रवाई होने की बात कही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News