नाराज उमंग सिंघार ने ट्वीट कर निकाला गुस्सा, सिंधिया समर्थकों ने फिर लगाए पोस्टर

9/5/2019 1:30:14 PM

भोपाल: कांग्रेस में मचे घमासान के बाद भले ही कांग्रेस के नेता कह रहे है कि सब कुछ ठीक है लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। सीएम कमलनाथ से मुलाकात के बाद उमंग सिंघार का ट्वीट और ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में फिर से पोस्टरबाजी यही बयां कर रही है। अभी भी कांग्रेस में संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

दरअसल, वन मंत्री उमंग सिंघार के दिग्विजय सिंह के ख़िलाफ बयानबाज़ी कर कांग्रेस खेमें में खलबली मचा दी थी। उस विवाद में सिंघार और दिग्विजय सिंह समर्थक मंत्री और विधायक भी कूद पड़े थे। मामले को बढ़ता देख सीएम कमलनाथ ने मंगलवार को उमंग सिंघार को सीएम हाउस बुलाकर चुप रहने की हिदायत दी थी। उस मुलाक़ात के बाद सिंघार 12 घंटे तक मीडिया से नहीं मिले और ना ही बयान दिया। बुधवार को मीडिया से मिले तो बोले सब ठीक है। सीएम से मुलाक़ात का ही ये असर था कि उन्होंने दिग्विजय सिंह का नाम लेने से भी परहेज किया। लेकिन अंदरूनी तौर पर सिंघार माने नहीं। अपना गुस्सा उन्होंने ट्वीट में निकाला। उन्होंने लिखा-



उसूलों पर जहां आंच आए टकराना जरुरी है
जो गिर जिंदा हो तो फिर जिंदा नजर आना जरुरी है।

फिर चला पोस्टर वॉर
उधर पीसीसी चीफ कमलनाथ को कन्टीन्यू किए जाने के बाद भी सिंधिया समर्थक अभी भी शांत बैठते नहीं दिख रहे हैं। उनके समर्थकों ने ग्वालियर के बाद अब भोपाल में फिर से ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने के होर्डिंग पोस्टर लगा दिए गए हैं। भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से थोड़ी दूर पर ये पोस्टर और होर्डिंग लगाए गए हैं। ये पोस्टर सिंधिया समर्थक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव अब्दुल नासिर और पार्षद शमीम नासिर के नाम से लगाए गए हैं। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar