भगवान से नाराज युवक ने मंदिरों में की तोड़ फोड़, पुलिस ने पकड़ा तो सुनाई हैरान कर देने वाली वजह

1/5/2023 5:29:37 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के चंदन नगर और छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में मन्नत पूरी नहीं होने से नाराज युवक ने मंदिरों में तोड़फोड़ कर दी। सूचना पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक को गिरफ्तार किया है।

आप सोच भी नहीं सकते होंगे कि किसी व्यक्ति की मंदिर में प्रार्थना करने के बाद मन्नत पूरी नहीं होती है तो वह मंदिर में तोड़फोड़ कर सकता है। जी हां हम बात कर रहे है एक ऐसे ही बेरोजगार युवक की जिसने मंदिर में एक जल का लोटा चढ़ाया और प्रार्थना की। लेकिन मन्नत पूरी नहीं हुई तो एक ही रात में छत्रीपुरा और चंदननगर थाना क्षेत्र के दो मंदिरों में तोड़फोड़ कर मूर्ति खंडित कर दी। इस मामले में कुछ संगठनों ने तोडफोड़ का विरोध किया जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकालकर युवक शुभम कैथवास को गिरफ्तार कर पूछताछ की।

आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि कुछ समस्या थी जिसके लिए मंदिर में जाकर दुआ करता था। भगवान ने दूसरों की सुन ली मेरी दुआ नहीं सुनी। इससे नाराज होकर दो मंदिरों में भगवान की मूर्ति खंडित कर दी। वहीं आरोपी शुभम द्वारा मूर्ति खंडित करने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था जिसके आधार पर पुलिस ने शुभम को गिरफ्तार कर लिया है।

meena

This news is Content Writer meena