आरोन हत्याकांड में गुना पुलिस की एक और कार्रवाई, पांचवां आरोपी इरशाद खां गिरफ्तार

5/22/2022 4:31:43 PM

गुना(मिस्बाह नूर): गुना के आरोन गोलीकांड मामले में पुलिस ने पांचवीं गिरफ्तारी की है। इस बार गुना शहर से एक युवक को पकड़ा है, जिसपर घटना में शामिल होने का आरोप है। जबकि 3 आरोपियों का पहले ही एनकाउंटर किया जा चुका है। गुना पुलिस ने दावा किया है कि जीनघर में रहने वाला इरशाद खां आरोन घटनाक्रम में शामिल है।

PunjabKesari

गुना पुलिस के मुताबिक, इरशाद खां को पकडऩे के लिए प्रयास किए जा रहे थे। तभी पता चला कि वह भागने की फिराक में है और इस समय बीजी रोड बायपास पर खड़ा हुआ है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और इरशाद को गिरफ्तार कर लिया गया। आपको बता दें कि 14 मई को शहरोक के जंगलों में हुई तीन पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में सबसे पहले पुलिस ने नौशाद और शहजाद नामक दो आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया।

PunjabKesari

इसके बाद शहजाद के दो रिश्तेदारों को नौशाद का शव और पुलिस की राइफल छिपाने के आरोप में गिरफ्तार किया । पुलिस फायरिंग करने वाला तीसरा आरोपी छोटू खांन धरनावदा थाना क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान मार गिराया गया। जबकि सोनू और जिया खांन नामक दो युवक पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं। वहीं दो आरोपी अभी फरार हैं। शुक्रवार को पांचवीं गिरफ्तारी गुना शहर से हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News