आरोन हत्याकांड में गुना पुलिस की एक और कार्रवाई, पांचवां आरोपी इरशाद खां गिरफ्तार

5/22/2022 4:31:43 PM

गुना(मिस्बाह नूर): गुना के आरोन गोलीकांड मामले में पुलिस ने पांचवीं गिरफ्तारी की है। इस बार गुना शहर से एक युवक को पकड़ा है, जिसपर घटना में शामिल होने का आरोप है। जबकि 3 आरोपियों का पहले ही एनकाउंटर किया जा चुका है। गुना पुलिस ने दावा किया है कि जीनघर में रहने वाला इरशाद खां आरोन घटनाक्रम में शामिल है।

गुना पुलिस के मुताबिक, इरशाद खां को पकडऩे के लिए प्रयास किए जा रहे थे। तभी पता चला कि वह भागने की फिराक में है और इस समय बीजी रोड बायपास पर खड़ा हुआ है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और इरशाद को गिरफ्तार कर लिया गया। आपको बता दें कि 14 मई को शहरोक के जंगलों में हुई तीन पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में सबसे पहले पुलिस ने नौशाद और शहजाद नामक दो आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया।



इसके बाद शहजाद के दो रिश्तेदारों को नौशाद का शव और पुलिस की राइफल छिपाने के आरोप में गिरफ्तार किया । पुलिस फायरिंग करने वाला तीसरा आरोपी छोटू खांन धरनावदा थाना क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान मार गिराया गया। जबकि सोनू और जिया खांन नामक दो युवक पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं। वहीं दो आरोपी अभी फरार हैं। शुक्रवार को पांचवीं गिरफ्तारी गुना शहर से हुई है।

meena

This news is Content Writer meena