ग्वालियर में एक और सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत, हादसों से एक हफ्ते में 8 लोगों ने गंवाई जान

6/2/2022 6:30:25 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर में 1 सप्ताह के भीतर सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो चुकी है। बुधवार की रात एक और दर्दनाक हादसे से हड़कंप का माहौल है जहां रात लगभग 1:30 बजे आगरा मुंबई हाईवे घाटीगांव थाना क्षेत्र के सिरसा गांव के पास ट्रक और कार की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में इंडियन इंजीनियरिंग सर्विसेज के ऑफिसर मनोज सिंघल की मां विद्या देवी उनके बड़े भाई भगवती प्रसाद सिंघल और उनके फुफेरे भाई अशोक बंसल की दर्दनाक मौत हो गई ,जबकि ऑफिसर मनोज सिंघल गंभीर रूप से घायल हैं। 



परिजनों के मुताबिक आईएस मनोज सिंघल भोपाल में टेलीकॉम डायरेक्टर के पद पर पदस्थ हैं, 6 महीने पहले ही उनका ट्रांसफर राजधानी भोपाल में हुआ है, उनके सगे भाई भगवती प्रसाद सिंघल और उनके फुफेरे भाई अशोक बंसल गवर्नमेंट कांट्रेक्टर हैं और काम के सिलसिले में भोपाल गए हुए थे, वहां से वैगनआर कार में मनोज सिंघल उनके भाई भगवती और फुफेरे भाई अशोक उनकी मां विद्या देवी कार में सवार होकर वापस ग्वालियर लौट रहे थे, कार को अशोक बंसल ड्राइव कर रहे थे, तभी घाटीगांव के पास सिरसा गांव के नजदीक एक ट्रक को उनकी कार ओवरटेक कर रही थी, इसी दौरान उनकी कार ट्रक में जाकर टकरा गई, इस घटना में उनके भाई भगवती मां विद्या देवी और फुफेरे अशोक की मौत हो गई, जबकि आईएस अफसर मनोज सिंघल की हालत गंभीर बताई जा रही है। चिकित्सकों की सलाह के बाद उन्हें इलाज के लिए परिजन दिल्ली ले गए हैं, फिलहाल उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।



गौरतलब है कि इससे पहले 26 मई को बड़ागांव खुरेरी हाईवे के पास सड़क किनारे बैठे जाटव परिवार को बोलेरो कार ने टक्कर मार दी थी, इस घटना में दो मासूम बच्चियों सहित कुल 5 लोगों की मौत हुई थी, उस घटना को अभी लोग भुला नहीं पाए थे, कि तभी दूसरी दर्दनाक और रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आ गई,फिलहाल पुलिस दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है, ट्रक को मौके से जब्त कर लिया है हालांकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

meena

This news is Content Writer meena