इंदौर में एंटी माफिया अभियान जारी, 2 बार समेत जहरीली शराब परोसने वाले पैराडाइस भी नेस्तनाबूद

9/30/2021 3:38:15 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में एक बार फिर शुरू हुई एंटी माफिया अभियान के तहत माफिया राज को खत्म करने की कार्रवाई लगातार जारी है पिछले दिनों जहां इस कार्रवाई के चलते नगर निगम जिला प्रशासन और पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए कई अवैध निर्माणों को ध्वस्त किया गया था वहीं आज एक बार फिर से तीनों की विभागों ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए 3 बार और रेस्टोरेंट को गिराया। इन तीनों ही स्थानों के खिलाफ अवैध निर्माण करने और अवैध रूप से शराब बेचने का मामला सामने आया था।

PunjabKesari

दरअसल, मुख्यमंत्री द्वारा माफियाओं के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के दिए गए निर्देश के अनुसार नगर निगम, जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन द्वारा संयुक्त कार्यवाही करते हुए अवैध निर्माण करने एवं अवैध रूप से बार संचालन करने वाले के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 3 बार एवं रेस्टोरेंट का रिमूवल किया गया। कार्रवाई को लेकर निगम अधिकारियों ने बताया कि जिला प्रशासन निगम प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन द्वारा एंटी माफिया अंतर्गत कार्रवाई करते हुए, वीआईपी बार एंड रेस्टोरेंट, पंजाबी बाय नेचर रेस्टोरेंट, बायपास पर बने पैराडाइज बार पर रिमूवल की कार्रवाई की गई।

PunjabKesari

इन तीनों की बार और रेस्टोरेंट बिना अनुमति के अवैध रूप से निर्माण किए गए हैं और यहां पर अवैध रूप से शराब का विक्रय भी किया जाता है। जिसको  ध्यान में रखते हुए एंटी माफिया के अंतर्गत उक्त तीन स्थानों पर आज रिमूवल की कार्रवाई की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News