दोस्त की हत्या के लिए खरीदे थे हथियार, गिरफ्तार

9/9/2018 12:40:32 PM

इंदौर : आपसी रंजिश के चलते सामने वाले को मारने के लिए हथियार खरीदने वाले 3 बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 4 पिस्टल व कारतूस जब्त किए गए हैं।  पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पकड़े गए बदमाशों में एक हथियार बेचने वाला भी है, जो पहले भी हथियारों की सप्लाई में गिरफ्तार हो चुका है। वह जंगल और खेत में हथियार बनाकर वहीं छिपा देता था और ग्राहक की डिमांड पर उसे खेत से निकालकर बेच दिया करता था। 

एएसपी क्राइम ब्रांच अमरेंद्र सिंह चौहान के अनुसार पकड़े गए आरोपी सिकलीगर मेहर सिंह, पीयूष उर्फ विक्की पिता शंकर चौहान निवासी भाग्यलक्ष्मी कॉलोनी, तरुण पिता सुनील चौहान निवासी मां शारदा नगर और नीतेश उर्फ गोरधन है। आरोपियों से मेहर सिंह ने हथियार खरीदे थे। आरोपियों में पीयूष का इलाके में ही रहने वाले एक दोस्त से विवाद हो गया था। आपसी रंजिश के चलते वे उसे मारने की प्लानिंग कर रहे थे। इसलिए उन्होंने मेहर सिंह ने हथियारों का सौदा किया था। 
खेत में गाड़ कर रखता था हथियार 
एएसपी चौहान ने बताया मेहर सिंह पहले भी हथियारों की सप्लाई के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। वह खेत व जंगल में हथियार बनाता और उन्हें ही वहीं गड्‌ढे खोदकर गाड़ दिया करता था। ग्राहकों की डिमांड पर खेत से निकालकर उन्हें सप्लाय कर दिया करता था। वह इंदौर-उज्जैन के अलावा प्रदेश के बाहर महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान उत्तरप्रदेश आदि जगहों पर भी हथियार बनाकर सप्लाय कर चुका है। पूछताछ में पता चला कि तरुण पूर्व में भी मारपीट, अवैध हथियार रखने, रेप जैसे अपराध में जेल जा चुका है। आरोपी तरुण ने ही, पीयूष को पिस्टल खरीदने का सुझाव दिया था।

suman

This news is suman