पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम की गिरफ्तारी पर शिवराज ने कहा, 'बिना राग-द्वेष के काम कर रही केंद्र सरकार

8/23/2019 12:13:57 PM

इंदौर: आईएनएक्स मीडिया केस में पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को बुधवार रात सीबीआई ने नाटकीय घटनाक्रम के बाद गिरफ्तार किया। जिसके बाद से ही कांग्रेस बीजेपी पर 'राजनीतिक बदले की कार्रवाई' के आरोप लगा रही है। 'राजनीतिक बदले की कार्रवाई' बताने के कांग्रेस के आरोप को बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को सिरे से खारिज कर दिया है। चौहान ने कहा इस मामले में कानून अपना काम कर रहा है और कांग्रेस द्वारा केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा किया जाना सही नहीं है।



चिदंबरम की गिरफ्तारी के मामले में कांग्रेस द्वारा केंद्र सरकार पर लगाए गए आरोपों पर चौहान ने कहा, कानून अपने हिसाब से काम करता है। चिदंबरम अदालत भी गए। लेकिन वहां भी उन्हें कोई राहत नहीं मिली। कांग्रेस द्वारा सरकार को कटघरे में खड़ा किया जाना उचित नहीं है, क्योंकि वह बगैर राग-द्वेष के काम कर रही है। उन्होंने कहा अगर किसी व्यक्ति ने कोई गड़बड़ की है, तो जांच होनी चाहिए। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि गड़बड़ करने वाला व्यक्ति बड़ा है या छोटा।

वहीं, सतना जिले में आतंकवादियों को पैसा पहुंचाने वाले बड़े गिरोह का भंडाफोड़ पर पूर्व सीएम चौहान ने कहा टेरर फंडिंग के मामले में सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। खुफिया एजेंसियों को और सक्रिय किया जाना चाहिये। राज्य की कमलनाथ सरकार पर रिश्वत लेकर पुलिस कर्मियों के तबादले करने का आरोप लगाते हुए चौहान ने कहा इस तरह की घूसखोरी से पुलिस बल हतोत्साहित हुआ है। इससे कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ी है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar