महिलाओं के सिर पर डंडा मारने वाला युवक हुआ गिरफ्तार, अपराध के पीछे यह थी वजह

12/24/2018 2:02:53 PM

रीवा: मार्निग वॉक पर निकलने वाली महिलाओं के सिर पर डंडा मार कर हमला करने वाले सिरफिरे युवक को पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की है। आरोपी युवक के खिलाफ सामान थाना और विश्विद्यालय थाना में चोरी और मारपीट के 15 मामले पंजीबद्ध है। पुलिस ने आरोपी से चुराई गई 8 मोटर साइकल भी जब्त की है।



जानकारी के अनुसार, करीब दो माह से सामान थाना क्षेत्र के दर्जनों मोहल्लों में एक सिरफिरे युवक का खौफ था। जो सुबह मॉर्निंग वॉक में निकलने वाली महिलाओं के सिर पर डंडे से जोरदार प्रहार कर फरार हो जाता था। आरोपी ने एक पुलिस कर्मचारी उपनिरीक्षक संरक्षक तिवारी को भी निशाना बनाया और सिर पर डंडा मारकर घायल कर दिया था। आरोपी के टारगेट में अधिकतर महिलाए ही थी और उसने करीब आधा दर्जन महिलाओं को डंडा मारकर घायल किया है| बढ़ रही घटनाओं को देखते हुए पुलिस ने एक टीम बनाई और आरोपी की तलाश में जुट गई। साथ ही सीसीटीवी कैमरों की भी मदद ली गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी नंदी उर्फ़ मनीष यादव को प्रताप मैरिज गार्डन के पास से गिरफ्तार कर लिया। जिसने पुलिस के सामने सारी घटनाओं को कबूला।



वहीं एडिशनल एसपी आशुतोष गुप्ता ने बताया की आरोपी ने बताया है कि उसकी माँ बचपन में पढ़ाई का दबाव बनाने के लिए उसके साथ मारपीट करती थी। तभी से आरोपी को महिलाओं से घृणा हो गई और एक मानसिक रोगी की तरह उसने महिलाओं को ही निशाना बनाते हुए उनके सिर पर डंडे मारना शुरू कर दिया | 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR