हाथ काटकर देवी मां को खून चढ़ाने वाला आरोपी गिरफ्तार.. 9 महीने पहले पुलिस पर किया था हमला

5/26/2022 8:02:37 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के राऊ थाने में 9 महीने पहले पुलिस पार्टी पर हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी को लेकर दिलचस्प बात सामने आई है कि आरोपी देवी माता का भक्त है और पुलिस के अनुसार घटना वाले दिन भी अपना हाथ काट कर खून देवी माता को चढ़ाने वाला था। खेर 9 महीने बाद मानसिक रूप से कमजोर पुलिस पर हमला करने वाला आरोपी शिवानंद पुलिस गिरफ्त में है और पुलिस ने उसके द्वारा किए गए मामले में कानूनी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया है।



साल 2021 के सितंबर माह में इंदौर के समीप पीथमपुर चौराहे पर राऊ पुलिस चेकिंग कर रही थी। चेकिंग कर रहे अधिकारियों को इस बात की सूचना मिली कि एक व्यक्ति चाकू हाथ में लेकर आ रहा है पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए शिवानंद नामक व्यक्ति को रोका और इससे पहले कि वो उसको चेक करते हैं शिवानन्द ने मौके पर मौजूद दो पुलिस कर्मियों को घायल किया और मौके से फरार हो गया। शिवानंद पिछले 9 महीने में फरारी के दौरान 6 महीने गोहाटी के एक मंदिर में रहा और 2 महीने पैदल चलकर अयोध्या जा पहुंचा। थाना प्रभारी नरेंद्र रघुवंशी के अनुसार आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

देवी माता को खून चढ़ाने वाली बात को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि अपने परिवार में बच्चों का और अन्य परिजनों का हाथ काट कर खून चढ़ाता है और चेकिंग वाले दिन भी खुद का हाथ काट कर खून को देवी माता को चढ़ाना चाहता था। पुलिस के अनुसार आरोपी शिवानंद को सतना से गिरफ्तार किया गया है। पेशे से ड्राइवर दिमागी रूप से कमजोर शिवानंद का फैसला न्यायालय में होगा। पुलिस ने मामले में कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया है।

meena

This news is Content Writer meena