नकली पुलिस बनकर बाइक लूटने वाला गिरफ्तार, बदमाश पर पहले भी कई अपराध दर्ज

6/9/2022 5:29:07 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर शहर में पुलिस बनकर अपराध करना कितना आसान हो चुका है। इसका खुलासा भंवर कुआ थाना क्षेत्र में हुई एक घटना के बाद हुआ है। क्षेत्र के कुख्यात बदमाश ने पुलिस की टीशर्ट पहनकर बाइक लूट ली हालांकि बदमाश पुलिस विभाग में डेली वेजेस पर साफ सफाई का काम भी करता है। इस बात की भी पुष्टि की गई है।

PunjabKesari

दरअसल इंदौर भंवरकुआं थाना पुलिस ने एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया है जिसने पुलिस की चेकिंग के दौरान उसका फायदा उठा कर अपनी चोरी की बाइक में डंडा लगाकर पुलिस की टी-शर्ट पहन वसूली की। बदमाश ने कई बाइक लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। यहां तक कि अपराधी पर पूर्व में भी रिकॉर्ड दर्ज है और अब नकली पुलिस बनने के बाद लूट की घटना को अंजाम दिया। आरोपी का नाम लखन यादव है जिसे भंवरकुआं पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

बदमाश इतना ज्यादा शातिर है कि उसने पहले पुलिस लिखी टी-शर्ट पहनी साथ ही चोरी हुई बाइक में डंडा लगाया और गोलू चौकसे नामक फरियादी को अपने झांसे में लेकर उसे अपने साथ चोइथराम मंडी ले गया। बदमाश वहां ले जाकर अपनी बाइक डंडा और फोन फरियादी को थमा गया और कह कर गया कि मैं दबिश देकर आता लेकिन जब कई घंटे बीत जाने के बाद भी बदमाश वापस नहीं लौटा तो उसने पुलिस की शरण ली जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News