नकली पुलिस बनकर बाइक लूटने वाला गिरफ्तार, बदमाश पर पहले भी कई अपराध दर्ज

6/9/2022 5:29:07 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर शहर में पुलिस बनकर अपराध करना कितना आसान हो चुका है। इसका खुलासा भंवर कुआ थाना क्षेत्र में हुई एक घटना के बाद हुआ है। क्षेत्र के कुख्यात बदमाश ने पुलिस की टीशर्ट पहनकर बाइक लूट ली हालांकि बदमाश पुलिस विभाग में डेली वेजेस पर साफ सफाई का काम भी करता है। इस बात की भी पुष्टि की गई है।



दरअसल इंदौर भंवरकुआं थाना पुलिस ने एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया है जिसने पुलिस की चेकिंग के दौरान उसका फायदा उठा कर अपनी चोरी की बाइक में डंडा लगाकर पुलिस की टी-शर्ट पहन वसूली की। बदमाश ने कई बाइक लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। यहां तक कि अपराधी पर पूर्व में भी रिकॉर्ड दर्ज है और अब नकली पुलिस बनने के बाद लूट की घटना को अंजाम दिया। आरोपी का नाम लखन यादव है जिसे भंवरकुआं पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।



बदमाश इतना ज्यादा शातिर है कि उसने पहले पुलिस लिखी टी-शर्ट पहनी साथ ही चोरी हुई बाइक में डंडा लगाया और गोलू चौकसे नामक फरियादी को अपने झांसे में लेकर उसे अपने साथ चोइथराम मंडी ले गया। बदमाश वहां ले जाकर अपनी बाइक डंडा और फोन फरियादी को थमा गया और कह कर गया कि मैं दबिश देकर आता लेकिन जब कई घंटे बीत जाने के बाद भी बदमाश वापस नहीं लौटा तो उसने पुलिस की शरण ली जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

meena

This news is Content Writer meena