हथियार दिखाकर फल बेचने वालों को धमकाने वाला गिरफ्तार, बी कॉम की पढ़ाई कर रहा है आरोपी

7/2/2022 6:35:11 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में एक रईसजादे ने गरीब फल फ्रूट बेचने वालों को मामूली बात पर हथियार दिखाकर धमकाने वाले को गिरफ्तार किया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसी के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। जहां कार नंबर के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया व धारदार हथियार भी बरामद किया।

दरअसल, मामला एमजी रोड थाना क्षेत्र के नंदलाल पूरा में फलों की दुकान लगाने वाले आकाश सुबह अपने फल कैरेट से उतार रहा था। इस दौरान शख्स तेज स्पीड से आया और इन फलों से भरे कैरेट को हटाने की बात कहीं। यहां फूल बेचने वाले ने कुछ समय मांगा लेकिन कार चालक गुस्से में उसे अशब्द बोलने लगा। मामला इतना बढ़ा कि कार चालक धारदार हथियार निकाल कर उसे धमकाने लग गया।



इसका वीडियो भी पुलिस के सामने आया था जिसके बाद फरियादी की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर आरोपी की पहचान गाड़ी नंबर के आधार पर समरजीत निवासी आड़ा बाजार के रूप में की है। जहां पुलिस ने आरोपी से धारदार हथियार भी बरामद किया गया है। वही आरोपी को न्यायालय भेज दिया है। आरोपी पैसों के नशे में चूर समरजीत बीकॉम की पढ़ाई कर रहा है और आक्रोशित होकर घटना को अंजाम दे दिया था।

meena

This news is Content Writer meena