यदि आप भी शेयर बाजार में निवेश करने जा रहे हैं तो हो जाईये सावधान, पढ़िए पूरी खबर

6/22/2022 12:00:29 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर क्राइम ब्रांच (indore crime branch) ने शेयर ट्रेडिंग कंपनी (share trading company) पर छापामार कार्रवाई करते हुए युवक युवतियों को गिरफ्तार किया है। यह युवक युवती, शेयर मार्केट में निवेश कराने के नाम पर लोगों को अपने जाल में फंसाते थे और उनको दोगुना मुनाफा देने का लालच देते थे। असम के फरियादी की शिकायत पर इंदौर क्राइम ब्रांच (indore crime branch) ने कार्रवाई को अंजाम दिया है। 

फर्जी प्रलोभन देकर कराते थे इन्वेस्टमेंट   

दरअसल असम के रहने वाले फरियादी ने इंदौर क्राइम ब्रांच (indore crime branch) में शिकायत दर्ज कराई थी कि इंदौर के भंवरकुआं क्षेत्र में बीएमएस ट्रेडिंग कंपनी के नाम से कंपनी संचालित हो रही है, जो शेयर मार्किट ट्रेडिंग के नाम पर इन्वेस्टमेंट कराते हैं और इन्वेस्टमेंट होने के बाद अपना नंबर बंद कर लेते थे। मौके पर पहुंची क्राइम ब्रांच ने टॉवर चौराहे के पास बिल्डिंग में दबिश दी। यहां से 4 पुरुष और 2 युवतियां कॉल सेंटर पर काम करते हुए मिले। जिन्हें हिरासत में लिया गया।

PunjabKesari

तफ्तीश से कार्रवाई कर रही है साइबर क्राइम 

एसीपी साइबर क्राइम के मुताबिक फरियादी के साथ ही इन्होंने 56 हजार की धोखाधड़ी को अंजाम दिया था। फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है जिसमें और भी धोखाधड़ी के मामले के खुलासे होने की संभावना है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News