बुरे काम का बुरा नतीजा- दुकान से उड़ाए लाखों से कर रहा था शॉपिंग, घर पहुंचने से पहले पहुंचा जेल

6/24/2021 12:28:40 PM

गुना: डेढ़ लाख की चोरी की...दो घंटे मौज उड़ाई कुछ अच्छे अच्छे ख्वाब देखे, चीजें भी खरीदीं, लेकिन यह पुलिस भी... चैन से घर पहुंचने भी नहीं दिया कि रास्ते में ही पकड़ लिया। यह घटना है गुना जिले के बीजी रोड क्षेत्र की। जहां मठकरी कॉलोनी में संचालित एक एजेंसी के गल्ले में रखे डेढ़ लाख रुपए चोरी होने का मामला सामने आया है। दिन-दहाड़े हुए इस वारदात को दो किशोरों ने अंजाम दिया है। वारदात इतने शातिर तरीके से हुई कि दुकानदार को पता ही नहीं चला कि चोर कब दुकान में आकर गल्ले से पैसे निकालकर ले गए। मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस में दर्ज कराई गई जिसके मात्र दो घंटे के भीतर लड़के को हडडीमिल क्षेत्र से गिरफतार कर लिया गया।

PunjabKesari

घटना सुबह लगभग 11 बजे का है। जब मठकरी कॉलोनी में फ्रूटी और बिसलेरी की एजेंसी आकाश मार्केटिंग से बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपए दुकान के गल्ले से उड़ा दिए। दुकानदार का कहना है कि वह पैसे गिनकर गल्ले में रखकर अंदर की तरफ विड्रॉल पर्ची लेने के लिए गए थे। इसी दौरान कब बदमाश आए और कब गल्ले से पैसे लेकर निकल गए, उन्हें पता ही नहीं चला। वह इस राशि को बैंक में जमा करने के लिए जा रहे थे। जब उन्होंने गल्ला खोलकर देखा तो होश उड़ गए। अच्छे से याद किया तो याद आया कि कुछ समय पहले एक किशोर दुकान के अंदर घुसा और दूसरा बाहर नजर रख रहा था। इसके बाद आकाश को पूरा माजरा समझ आ गया और वह भागा-भागा कोतवाली पहुंचा।

PunjabKesari

पुलिस ने बदमाश की तलाश करने सीसीटीवी कैमरे खंगाले और सिर्फ दो घंटे में उस लड़के को हडडीमिल क्षेत्र से पकड़ लिया गया। उस लड़के ने मात्र दो घंटे के भीतर पंद्रह हजार का बेहतरीन मोबाईल खरीदा, अपनी फिटिंग के शानदार कपड़े लिये और बढ़िया किस्म के जूते भी पहने बाकी के एक लाख उन्तीस हजार में और कुछ कर पाता कि पुलिस ने उस लड़के के सारे अरमानों पे पानी फेर दिया और सब कुछ बरामद कर उसे सीखों के पीछे भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News