Baloda Bazar: 2018 के राहुल गांधी के वादे क्यों पूरे नहीं हुए: अरुण साव

2/26/2023 3:16:58 PM

बलौदाबाजार (अशोक टण्डन): मनखे मनखे एक सामान का संदेश देने वाले बाबा गुरुघासीदास (guru ghasidas) की तपोभूमि गिरौदपुरी धाम में प्रत्येक वर्ष फाल्गुन पंचमी से फाल्गुन सप्तमी तक भव्य मेले का आयोजन होता है। जिसमें देश के कोने कोने से बाबा गुरुघासीदास के अनुयायी गिरौदपुरी धाम पहुंचकर मत्था टेकते हैं। इस दौरान गिरौदपुरी मेला दर्शन करने भाजपा के तमाम दिग्गज नेता पहुंचे। इस बीच कसडोल विश्राम गृह में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव (Arun Sao) ने कहा कि हम सब भाजपा के नेता गिरौदपुरी घाम मेला बाबा का आशिर्वाद लेने जा रहे हैं। 

2018 के राहुल गांधी के वादे क्यों पूरे नहीं हुए!   

गुरु घासीदास बाबा हमें आशिर्वाद दें कि छत्तीसगढ़ एक बार फिर विकास दिशा में आगे बढ़ सकें। छत्तीसगढ़ एक बार फिर शांति और सद्भावना का गढ़ बन सके। इसी दौरान अरुण साव (Arun Sao) ने कांग्रेस (congress) के 85वां अधिवेशन पर कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता रायपुर आये हुए है, ये वही नेता है जो 2018 विधानसभा चुनाव में आकर घोषणा पत्र में जनता से बड़ा बड़ा वायदा करने का जन घोषणा पत्र जारी किए थे। लेकिन वायदा का कुछ नहीं हुआ, अब छत्तीसगढ़ की जनता उन नेताओं से पूछ रही और जानना चाहती है कि जो राहुल गांधी (rahul gandhi) ने कहा था 15 क्वांटल का लिमिट समाप्त करेंगे, लेकिन अभी तक लिमिट समाप्त नही हुआ, राहुल गांधी जी ने कहा था कि 200 फूड प्रोसेसिंग कारखाना लगेगा।

फूड प्रोसेसिंग कारखाना को लेकर कांग्रेस पर निशाना 

किसान के खेत के पास और किसान अपना फसल और उपज बेचकर ज्यादा किस्म पाएंगे। लेकिन अब छत्तीसगढ़ की जनता जानना चाहती है कि वो 200 फूड प्रोसेसिंग कारखाना (Food Processing Industry) कहां गया। हाथ में गंगाजल उठाकर शराब बंद करने की कसमें खाई गई थी। लेकिन आज पूरा प्रदेश नशे के आगोश में है।

कांग्रेस पर बरसे गौरीशंकर अग्रवाल

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल (Gaurishankar Agrawal) ने कहा कि आज हम लोग बाबा गुरुघासीदास के गद्दी के प्रणाम करने जा रहें है। हमारे साथ तमाम भाजपा (bjp) के नेता मौजूद है, हम लोग बाबा जी के आशिर्वाद लेने जा रहे है कि जो प्रदेश की विकास का रफ्तार भाजपा नेता रमन सिंह ने किया था। उसी रफ्तार से पुनः भाजपा की सरकार बने और एक बार फिर भाजपा द्वारा प्रदेश का विकास करने के लिए आगे हो। 

 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari