asaduddin owaisi की पार्टी के प्रत्याशियों को नगरीय निकाय चुनाव में उतारने पर जानिए लोगों की प्रतिक्रियाएं

6/11/2022 7:28:23 PM

भोपाल (विवान तिवारी): बीते कुछ दिनों पहले हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (asaduddin owaisi) ने अब उत्तर प्रदेश के बाद मध्यप्रदेश में अपनी पार्टी के लिए जमीन तलाशने को लेकर के ये ऐलान किया है कि वह अपने नगरीय निकाय चुनाव (urban body election 2022) में प्रत्याशी उतारेंगे। ओवैसी (owaisi) के इस ऐलान के बाद से मध्यप्रदेश में इस खबर ने तूल पकड़ लिया है और इसे देखते हुए भोपाल के कुछ मुस्लिम समुदाय (muslim community) के लोगों से इस पूरे मामले को लेकर के खास बातचीत की।

बातचीत के दौरान कुछ युवा और बुजुर्गो ने भी अपनी बातें रखी। युवाओं ने ये कहा कि कांग्रेस और बीजेपी (congress and bjp) पर हमने बीते कई वर्षों से विश्वास जताया है। हम एक एआईएमआईएम (AIMIM) को मौका देना चाहेंगे। वहीं एक कांग्रेस के युवा नेता ने तो यहां तक कह दिया कि ओवैसी की पार्टी मध्यप्रदेश में सक्रिय होती है तो मैं कांग्रेस से इस्तीफा दे दूंगा। क्योंकि कांग्रेस काम नहीं कर रही है और मेरा पूरा समर्थन उनकी ही पार्टी को जाएगा। 

हैदराबाद में कुछ भी किया हो हमें मध्यप्रदेश से मतलब है

इस पूरे मामले को लेकर के जब एक बुजुर्ग से बातचीत की गई तो उन्होंने यह कहा कि कुछ भी नहीं होगा, पार्टी कुछ नहीं कर पाएगी। उन्होंने हैदराबाद (Hyderabad) को लेकर के साफ तौर पर यह कहा कि भले ही है, वहां जो कुछ भी हो रहा है। उससे मुझे कोई लेना देना नहीं है। मुझे मध्य प्रदेश से मतलब है। भोपाल से मतलब है। बातचीत के दौरान उन्होंने ये तक कह दिया कि जिस को पैसा मिलेगा वही पार्टी में रहेगा। एआईएमआईएम के नगरीय निकाय चुनाव (urban body election mp) में प्रत्याशियों को लेकर के मुस्लिम युवाओं का यह कहना है कि हैदराबाद, ओवैसी (owaisi) की वजह से विकसित हो रहा है और यही वजह है कि हम मध्यप्रदेश में भी इस पार्टी का समर्थन करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News