ग्राहक बनकर देह व्यापार के अड्डे पर पहुंची पुलिस, फिर हुआ कुछ ऐसा

2/26/2020 4:32:45 PM

अशोकनगर: मध्य प्रदेश की अशोकनगर पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने एक प्लानिंग के तहत कार्रवाई करते हुए त्रिवेद मंदिर के पास सेक्स रैकेट चला रही दो लड़कियों को एक मकान से गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही जिस मकान में सेक्स रैकेट चल रहा था उस मकान के मालिक और उसकी पत्नी को भी आरोपी बनाया है। पुलिसकर्मी ग्राहक बनकर इन लड़कियों के पास पहुंचे थे।



अशोकनगर पुलिस अधीक्षक रघुवंश भदौरिया ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि देहात थाना क्षेत्र के त्रिदेव मंदिर के पास आसाराम यादव के मकान में देह व्यापार चलाया जा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश दी और देह व्यापार में संलिप्त दो युवतियों सहित शरण देने वाले मकान मालिक आसाराम यादव एवं उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने ग्राहक बनकर बिछाया जाल...
अशोकनगर पुलिस ने मामले से पर्दा उठाने के लिए एक टीम बनाई और पुलिस कर्मियों को ग्राहक बनाकर भेजा। पैसों का लेन देन तय हो गया। जब यह तय हुआ कि देह व्यापार किया जा रहा है। इसके बाद महिला पुलिसकर्मियों के साथ पुलिस ने इस सेक्स रैकेट पर छापा मार कार्रवाई कर उन्हें गिरफ्तार किया है। देह व्यापार में संलिप्त दो युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही इन को शरण देने वाले मकान मालिक आसाराम यादव एवं उसकी पत्नी को भी पुलिस ने प्रकरण में आरोपी बनाया है। कोर्ट में पेश करने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पुलिस अधीक्षक रघुवंश भदौरिया ने इस मामले का खुलासा किया।

 

meena

This news is Edited By meena