आधी रात को IGNTU के छात्रों ने कुलपति के बंगले का किया घेराव, लगाये मुर्दाबाद के नारे

5/10/2024 1:25:09 PM

अनूपपुर (दुर्गा शुक्ला): इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय अमरकंटक में छात्रों का गुस्सा छात्रावास में पीने का पानी, साफ सफाई और कई दिनों से बिजली नहीं होने पर फूट पड़ा। जिस पर छात्रों ने गुरुवार की मध्य रात्रि कुलपति के बंगले का घेराव कर विश्वविद्यालय प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए।

PunjabKesari

जिले में आंधी तूफान की वजह से इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय में दो दिनों से बिजली नहीं है। बिजली कटौती की वजह से हॉस्टल में पीने का पानी भी नहीं हैं। जिससे छात्रों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी से आक्रोशित छात्रों ने गुरुवार- शुक्रवार की रात 2.30 बजे कुलपति बंगले का घेराव करते हुए छात्रों ने आरोप लगाए की विश्वविद्यालय में जनरेटर होने के बाद भी वह बंद पड़े हुए दो दिनों से हॉस्टल में पानी, बिजली की व्यवस्था विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा नहीं किए जा रहा हैं। इस दौरान छात्रों ने विश्वविद्यालय प्रशासन मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

PunjabKesari

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्रों ने बताया कि तेज आंधी तूफान की वजह से विश्वविद्यालय की बिजली की बंद हो जाती हैं। विश्वविद्यालय में जनरेटर होने के बाद भी उसे चालू नहीं किए जाता था। जिससे पानी, बिजली आदि की समस्या उत्पन्न होती थी। लगातार विश्वविद्यालय प्रशासन से जनरेटर चालू करने की बात कही गई, लेकिन उसके बाद भी ध्यान नहीं दिया गया। जिससे आधी रात को विश्वविद्यालय के कुलपति के बंगले का घेराव किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News