18 साल के इकलौते बेटे की मौत से टूट चुके शख्स ने बच्चे के लिए कराई दूसरी शादी, अब 65 की उम्र में एक साथ 3 बेटों का बना पिता

6/14/2023 6:50:35 PM

सतना (रविशंकर पाठक): सतना जिला अस्पताल सतना में 65 वर्ष में बुजुर्ग की पत्नी ने एक साथ 3 बच्चों को जन्म दिया है। बच्चों को जन्म देने वाली महिला बुजुर्ग की दूसरी पत्नी है। आपको बता दें कि बुजुर्ग की पत्नी को बीती रात सतना जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। जिसने आज 3 बच्चों को जन्म दिया।

मामला जनपद पंचायत उचेहरा की ग्राम पंचायत अतरवेदिया गांव का है। यहां के निवासी गोविंद प्रसाद की 45 वर्ष पहले शादी हुई थी, पहली पत्नी से उसे एक पुत्र हुआ था। जिसकी 18 वर्ष की आयु में सड़क हादसे में मौत हो गई थी। उसके बाद कई वर्षों तक उसे पहली पत्नी से संतान नहीं हुई। लिहाजा पहली पत्नी की रजा मंदी से गोविंद प्रसाद ने दूसरी शादी की।

दूसरी पत्नी से 7 साल बाद गोविंद प्रसाद को एक साथ 3 पुत्र प्राप्त हुए। हालांकि तीनों बच्चे समय से 3 हफ्ते पहले पैदा हुए हैं। जिसके चलते तीनों बच्चे अभी अस्वस्थ हैं। जिन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। फिलहाल 65 वर्ष की उम्र में तीन बच्चों के पिता बने गोविंद प्रसाद और उनका परिवार बेहद खुश है। बता दें कि गोविंद प्रसाद ग्राम पंचायत में सरपंच भी रह चुके हैं।

meena

This news is Content Writer meena