दो BJP नेताओं की हत्या के बाद तीसरे पर जानलेवा हमला, तोड़े हाथ-पैर

1/21/2019 12:42:27 PM

जबलपुर: कांग्रेस के सत्ता में आते ही बीजेपी नेताओं पर हमले चालू हो गए हैं। ऐसा बीजेपी कह रही है, इसे इत्तेफाक माना जाए या कोई साजिश, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से बीजेपी नेताओं पर प्राणघातक हमले हुए हैं, जो अपने आप में ही सवाल खड़े करते हैं। इसी बीच अब जबलपुर में भी एक बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला हुआ है। जिसका आरोप कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगाया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की शाम अब्दुल हमीद वार्ड के मंडल महामंत्री मगन सिद्दीकी पर जानलेवा हमला हुआ है। जिसका आरोप कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लग रहा है। यह विवाद पुरानी रंजिश को लेकर हुआ बताया जा रहा है। 

बता दें कि जब मंडल महामंत्री अब्दुल हमीद अपनी बाइक से घर जा रहे थे तभी चार-पांच लोग बेसबॉल और तलवार लेकर उनके पास पहुंचे और हमला कर दिया। सिद्दिकी के पैर में फ्रैक्चर हुआ है और हाथ में गंभीर चोटें आई हैं। बीजेपी कार्यकर्ता मैगी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि चुनावी रंजिश के चलते कांग्रेस कार्यकर्ता ने अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर हमला किया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।  

 
 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar