MP में बदमाशों के हौंसले बुलंद, आरोपी को पकड़ने गई क्राइम ब्रांच की टीम पर हमला

5/3/2019 4:35:46 PM

ग्वालियर: जिले में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद है कि लोगों की सुरक्षा करने वाली पुलिस खुद भी सुरक्षित नहीं है। मामला नूराबाद थाना क्षेत्र का है, जहां एक नाबालिग के अपहरण के आरोपी को पकड़ने गई मुरैना जिले की क्राइम ब्रांच टीम पर आरोपी और उसके साथियों ने हमला कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिस को घेर कर पीटा और उन पर पथराव कर दिया। दोनों गुटों में जमकर झड़प हुई। हमले पर जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हवाई फायरिंग करते हुए अपनी जान बचाई। हमले में एक सब इंस्पेक्टर के घायल होने की सूचना है।


जानकारी के अनुसार, ग्वालियर की क्राइम ब्रांच पुलिस को सूचना मिली थी कि मुरैना जिले की 15 साल की नाबालिग को अपहरण करके आरोपी के मुरैना जिले के नूराबाद थाने के बसई गांव में छिपे हैं और नाबालिगा को भी वहीं अपने साथ छिपाया है। शाम को ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने प्रभारी विनोद छाबई के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर संजीव जादौन और अन्य स्टाफ के साथ बसई गांव में दबिश दी और आरोपी को घेर लिया। लेकिन पुलिस जब तक आरोपी को पकड़ पाती उससे पहले ही आरोपी के साथियों ने क्राइम ब्रांच टीम पर हमला कर दिया।



आरोपी के साथियों ने टीम को घेरकर पहले पीटा फिर उसपर पथराव कर दिया, बचाव में पुलिस ने हवाई फायरिंग की जिसके डर से आरोपी वहां से भाग निकले। घटना में सब इंस्पेक्टर संजीव जादौन के घायल होने की खबर है। हमले के बाद क्राइम ब्रांच ने स्थानीय पुलिस की मदद से गांव में फिर दबिश दी लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। पुलिस ने नूराबाद थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR