रीवा में मजदूरों पर हमला, हुआ जबरदस्त बवाल, विरोध में कार फूंकी, चक्काजाम कर रहे लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज1

10/18/2023 5:08:12 PM

रीवा (सुभाष मिश्रा): शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित ढेकहा तिराहा से जहां पर एक श्रमिक के ऊपर हुई चाकू की घटना के बाद नाराज श्रमिकों ने चक्का जाम कर दिया। उसके बाद जमकर बवाल हुआ। इस दौरान पुलिस और श्रमिकों द्वारा लाठियां भाजी गई और जमकर पत्थर बाजी भी हुई, जिसमें पुलिस और श्रमिक भी घायल हुए हैं।

बताया जा रहा है कि रीवा शहर के भाजपा कार्यालय के सामने ढेकाहा तिराह मेन रोड में काम की तलाश में खड़े श्रमिकों और आस्था मेडिकल स्टोर के सिक्योरिटी गार्ड से किसी बात को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद चाकूबाजी की घटना हुई। जिसमें एक श्रमिक घायल हो गया।

जिसके बाद नाराज श्रमिकों ने बीच सड़क पर चक्का जाम कर दिया। शहर की में रोड होने के कारण आवागमन बाधित हो गया, मौके पर पहुंची पुलिस और श्रमिकों के बीच बातचीत हुई। देखते ही देखते जमकर पथराव और लाठियां चलने लगी। जिसमें पुलिस ने भी जमकर लाठियां भाजी वहीं श्रमिकों ने भी पुलिस को रोड में दौड़ा- दौड़ा कर मारा। इसमें कुछ पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं। वहीं उपद्रवियों द्वारा पास खड़ी एक गाड़ी में भी आग लगा दी गई।

हालांकि अतिरिक्त पुलिस बल के साथ है। पहुंचे रीवा आईजी, रीवा डीआईजी और रीवा एसपी विवेक सिंह द्वारा स्थिति पर काबू पा लिया गया है। वहीं घायलों को उपचार के लिए संजय गांधी स्थल भेजा गया है। सीसीटीवी फुटेज और एक्टिविटी के आधार पर कुछ संदेशों को भी पकड़ा गया है।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari