सावधान! इंदौर में माफिया का काउंटडाउन शुरु, अपराधियों की लिस्ट तैयार... चलेगा मामा का बुलडोजर

3/31/2022 2:58:27 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर शहर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर पुलिस द्वारा आज से एंटी माफिया अभियान की शुरआत हो गई है जिसमें आज पहली कार्यवाही बड़ी ग्वाल टोली स्थित अवैध गांजा तस्कर पार्वती बाई उर्फ चाची के अवैध मकान को ध्वस्त किया गया।

PunjabKesari

वही इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि इस संबंध में कल रात को एक बैठक आयोजित की गई थी जिसमें पुलिस कमिश्नरी के अंतर्गत आने वाले 36 थाना प्रभारियों के साथ 9 डीसीपी 12 एडी डीसीपी की बैठक लेकर अपराधियों पर आक्रमक तरीके से कार्यवाही शुरू की गई है जिसमें पिछले 24 घंटे में पुलिस 666 वारंटियों को पकड़ा जिसमें 166 स्थाई वारंटी शामिल थे। वही पूरी कार्यवाही में 1756 अपराधियों पर एक ही रात में कार्यवाही की गई है। जहां पुलिस की इस कार्यवाही से बदमाशों में काफी खौफ देखने को मिला है, वही रात्रि गश्त की कार्यवाही को लेकर कहीं पुलिस की वाहवाही हुई है तो कहीं पुलिस को दंडित भी किया गया है।

PunjabKesari

इसी के साथ पुलिस ने ऐसे एक दर्जन से अधिक बदमाशों को चिन्हित किया है जो ड्रग्स माफिया, अवैध हथियार जैसी अवैध गतिविधियों में शामिल रहे हो जिनका समाज में गलत असर पड़ रहा है ऐसे लोगों को निगम से जानकारी लेकर पुलिस अब जल्द ही कार्यवाही करेगी। वही अभी तक पुलिस के पास निगम से एक दर्जन से अधिक बदमाशों की अवैध प्रोपर्टी की लिस्ट मिली है जिसमें बदमाशों की संख्या आने वाले दिनों और भी बढ़ेगी। वही मुख्यमंत्री की मंशा भी यही है कि इंदौर पुलिस बदमाशों पर सख्त कार्यवाही करें जिसको लेकर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र द्वारा बैठक में सख्त दिशा निर्देश दिए है। वही पूरी कार्यवाही का व्यापक असर अब इंदौर शहर में देखने को भी मिल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News