ओटो ड्राइवर को खंभे से बांधकर पिटाई, जानिए क्या है पूरा मामला

7/2/2022 12:08:09 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): एक ऑटो चालक को उस वक्त लोगों ने पकड़ लिया, जब वह मासूम बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहा था। इस तस्वीर को देख बच्चियों के परिजनों ने उसे खंभे से बांध दिया और फिर जूते चप्पल और डंडों से पीटना शुरू कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वहीं मासूम बच्चियों के परिजन की शिकायत पर आरोपी ऑटो चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बच्चियों के साथ छेड़खानी करने का कर रहा था प्रयास 

दरअसल ग्वालियर के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत पानी की टंकी के पास कर्मचारी आवास एरिया में एक ऑटो चालक बीती 20 जून से लगातार आकर परिसर में रहने वाली 5 मासूम बच्चियों के साथ बैड टच किया करता था। गुरुवार की शाम जब मासूम बच्चियां परिसर में खेल रही थी। तब ऑटो चालक वहां अचानक पहुंचा और बच्चियों के साथ बैड टच करते हुए छेड़खानी का प्रयास किया, जिसे थोड़ी ही दूरी पर खड़े मासूम बच्चियों के परिजनों ने देख लिया। 

PunjabKesari

पुलिस को दी मामले की सूचना 

आक्रोशित परिजनों ने आरोपी ऑटो चालक को खंभे से बांध दिया और फिर लाठी डंडे जूते चप्पल से उसकी मारपीट की गई। इस दौरान मासूम बच्चियों के हाथ से भी उसकी मारपीट करवाई। जिसके बाद तत्काल इस मामले की सूचना विश्वविद्यालय थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक अरविंद रावत को हिरासत में लेते हुए उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 354 पॉक्सो एक्ट सहित एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। 

आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि छेड़खानी का शिकार हुई सभी 5 मासूम बच्चियों की उम्र 5 से 11 साल के बीच की है। यही कारण रहा कि आरोपी ऑटो चालक के ऊपर परिजनों का आक्रोश फूट बैठा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News