ऑटो चालक अपने साथियों सहित कर रहा था छात्रा का अपहरण, लोगों की सूझबूझ से बची जान

8/29/2019 6:50:32 PM

जबलपुर: मप्र में बच्चों के अपहरण की घटनाओं और अफवाहों से दहशत का माहौल है।वहीं,जबलपुर में नाबालिग छात्रा का अपहरण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रांझी क्षेत्र में तीन युवकों ने एक नाबालिग छात्रा का ऑटो से अपहरण करने का प्रयास किया। जानकारी के मुताबिक गांव वालों की सूझबूझ से नाबालिक छात्रा को बचा लिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपहरण करने वाले युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। अपरहरण करने वाले युवक अब सलाखों के पीछे अपनी करनी की सजा भुगत रहे हैं।


दरअसल, रांझी थाना क्षेत्र से स्कूल से घर के लिए निकली नाबालिग छात्रा का ऑटो में जा रही थी। ऐसे में बीच रास्ते में दो युवक भी ऑटो में बैठ गए और छात्रा को को जबरन तिलवारा की ओर लेकर चल पड़े। छात्रा के जोर-जोर से रोने और चिल्लाने लगी। जिसे लोगों ने देख लिया और हिम्मत दिखाते हुए ऑटो वाले को बरगी रोड पर दबोच लिया। उसके बाद बच्ची ने अपना आप बीती सुनाई जिसके बाद पता चला कि यह लोग उसका अपहरण कर बरगी की तरफ ले जा रहे थे। इस दौरान गाव वालों ने अपहरण करने वालों को पीटा। फिर पुलिस को सूचना दी गई।


मौके पर डायल 100 वाहन पहुंचा। फिर रांझी पुलिस वहां पहुंची और तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम शनि कुमार बेन, अमित सिंह और शिरल है जो किशोरी का अपहरण कर बरगी ले जा रहे थे। पुलिस ने नाबालिग लड़की को उसके परिजनों को सौंप दिया है।

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar