मामूली विवाद में ऑटो चालक की दिनदहाड़े हत्या, हिरासत में पिता-पुत्र

1/26/2021 2:03:52 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र के खंडवा नाके के समीप दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि कार चालक ने एक ऑटो चालक को गोली मार दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने ऑटो चालक को तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपियो को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, भंवरकुवा थाना क्षेत्र के खंडवा रोड की है जहां मामूली विवाद में कार चालक ने आटो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी ऑटो चालक का नाम लोकेश सालवे है जो कि खंडवा नाके पर खड़ा हुआ था। दरअसल नाके पर स्कोडा कार की रिक्शा से टक्कर हो गई। कार चालक रिक्शा चालक लोकेश सालवे से विवाद करने लगा। बहस बढ़ने पर कार चालक ने गुस्से में लोकेश को सीने पर गोली मार दी। कार अरिहंत अपार्टमेंट न्यू रानीबाग निवासी राजेश कुमार शुक्ला के नाम से है। पुलिस कार की जानकारी निकाल कर पीछा करते हुए पहुंची तो कार नौलखा पर लावारिस हालत में मिल गई। पुलिस ने पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया। राजेश का प्लायवुड का कारोबार है।



राजेश के पास से रिवाल्वर भी जब्त किया गया है, जो उसी के नाम से है। पिता-पुत्र में से गोली किसने चलाई है, पुलिस इसकी जांच कर रही है। प्रारंभिक तौर पर तो टक्कर होने के बाद हत्या करने की बात ही सामने आ रही है लेकिन पुलिस अभी जांच कर रही है।

 

meena

This news is meena