न्यास का अध्यक्ष बनते ही एक्शन में दिखे कंप्यूटर बाबा, CM से की हेलीकॉप्टर की मांग

6/5/2019 9:52:28 AM

भोपाल: लोकसभा चुनाव में सुर्खियां बटोरने वाले कंप्यूटर बाबा ने नर्मदा-मंदाकिनी- क्षिप्रा नदी न्यास का अध्यक्ष पद संभाल लिया। पदभार संभालने के लिए पूरे विधि विधान से पूजा-पाठ किया गया। कामकाज संभालते ही बाबा एक्शन में आ गए पहले उन्होंने पूर्व सीएम शिवराज पर घोटाले का आरोप लगाकर जांच का एलान कर दिया और फिर वर्तमान सीएम कमलनाथ से हेलिकॉप्टर की मांग कर डाली। नर्मदा को बचाने के लिए बाबा ने एक सेना बनाने का एलान भी किया।



इस अवसर पर बाबा के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह भी मौजूद रहे। मंत्रालय की एनेक्सी-3 में उनके लिए ऑफिस बना है। बाबा ने कहा कमलनाथ ने नर्मदा को बचाने की कमान संतों के हांथ में सौंपी है। इसलिए नर्मदा को नया जीवन दिया जाएगा। उन्होंने नर्मदा परिक्रमा के लिए सीएम कमलनाथ से हेलिकॉप्टर की मांग भी की। बाबा ने दिग्विजय सिंह से कहा-एक हफ्ते में हेलिकॉप्टर दिलवा दें। उन्होंने कहा अगर नर्मदा को बचाना है तो अस्त्र शस्त्र भी आधुनिक होना चाहिए।



नर्मदा सेना बनाएंगे कंप्यूटर बाबा
बाबा ने नर्मदा नदी बचाने के लिए नर्मदा सेना बनाने का एलान किया। उन्होंने कहा कि इसमें नर्मदा किनारे के गांव के युवाओं को शामिल किया जाएगा। जो नर्मदा में अवैध उत्खनन पर नज़र रखेंगे और उसकी सफाई पर नजर रखेंगे। न्यास का अध्यक्ष बनते ही कंप्यूटर बाबा ने नर्मदा हेल्प लाइन नंबर 1800120106106 जारी किया है।

meena

This news is meena