बाबा रामदेव ने की सीएम कमलनाथ की प्रशंसा, दीपिका पादुकोण को दी यह सलाह

1/14/2020 5:01:14 PM

इंदौर: फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने को लेकर भाजपा के साथ साथ कई बड़ी हस्तियों ने कड़े शब्दों में आलोचना की थी। अब इस लिस्ट में योग गुरु बाबा रामदेव का भी नाम जुड़ गया है। इंदौर पहुंचे बाबा रामदेव ने दीपिका पादुकोण पर निशाना साधते हुए कहा कि वह बड़े फैसले लेने से पहले देश के सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों से खुद वाकिफ हो जाएं। बाबा रामदेव इंदौर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे।

बाबा रामदेव ने आगे कहा कि फ़िल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अच्छी कलाकार है वही उन्हें उनमें राजनीतिक, सामाजिक और सांस्कृतिक समझ बढ़ाना है। इसके लिए दीपिका पादुकोण को मुझ जैसे सलाहकार की आवश्यकता है। वहीं उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ जैसे उनके संबंध थे वैसे ही वर्तमान सीएम कमलनाथ से भी हैं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ दूरदर्शी व्यक्ति है उन्हें पता है कैसे सरकार चलाना है।



वहीं उन्होंने सीएए को लेकर कहा कि वही लोग इसका विरोध कर रहे हैं जिनको इसकी फुल फार्म नहीं पता। इतना ही नहीं बाबा रामदेव मे इंदौर की सोया कंपनी के बारे में भी कहा कि पतंजलि ने इसे दीवालिया होने से बचाया है क्योंकि हम नहीं चाहते कि इतनी पुरानी कंपनी का का बजूद खत्म हो जाए। उन्होंने कहा कि इस कंपनी पर हम 5000 करोड़ रुपए इनवैस्ट करेंगे जिससे यहां के लोगों को रोजगार भी मिलेगा।

meena

This news is Edited By meena