पैरोल पर आए शातिर बदमाश ने पंचायत सचिव को मारी गोली, हालत गंभीर

1/30/2019 1:06:58 PM

मुरैना: पुराने विवाद के चलते पैरोल पर रिहा हुए बदमाश ने पंचायत सचिव को गोली मार दी। घायल अवस्था में पंचायत सचिव को परिजन जिला अस्पताल लेकर आए जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल पंचायत सचिव को ग्वालियर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।



जानकारी के अनुसार सुमावली थाना इलाके के रुअर निवासी राजू शर्मा ग्राम पंचायत हथरिया सचिव बुधवार अपने पिता के साथ पास ही के एक गांव में हुई गमि में फेरा करने के लिए मोटरसाइकिल से जा रहा था। तभी रास्ते में मैना बसई गांव के पास तीन चार अज्ञात लोग आए और सचिव की बाइक रोक ली मुंह ढके बदमाशों में से एक रामदीन गुर्जर नामक बदमाश ने पंचायत सचिव राजू शर्मा को गोली मार दी। परिजन घायल पंचायत सचिव राजू शर्मा को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायल ग्वालियर चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया है।



वहीं घायल के परिजनों का कहना है कि गाव के शातिर बदमाश रामदीन गुर्जर ने राजू शर्मा को गोली मारी है। क्योंकि वह दबंग है और राजनीति में भी उनका वर्चस्व है। इसलिए वह दबदबा बनाए रखता है। उसने एक साल पहले 17 लाख रुपए का टैरर टेक्स की मांग की थी व घर पर गोलियां भी चलाई थी। पुलिस में मामला दर्ज कराने पर आरोपी पर 5 हजार का इनाम घोषित हुआ था और जेल चला गया था। अभी हाल ही में आरोपी बदमाश जेल से पैरोल पर रिहा हुआ है। 

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR