PM मोदी को दिल्ली से गुजरात रवाना कर देंगे तो उनकी दाड़ी छोटी हो जाएगी, कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया के बिगड़े बोल

1/19/2023 4:00:37 PM

झाबुआ (जावेद खान): झाबुआ से कांग्रेस विधायक एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। कांति लाल भूरिया ने पीएम मोदी की दाड़ी को छोटी करने की बात कही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिल्ली से गुजरात रवाना कर देना चाहिए। इस दौरान उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर भी निशाना साधा।

बुधवार को जिले के स्थानीय बस स्टैंड पर झाबुआ कांग्रेस संगठन द्वारा राज्य एवं केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों भ्रष्टाचार बेरोजगारी व महंगाई के विरोध में विशाल रैली एवं धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया। इस दौरान जिले की तीनों विधानसभा के विधायक एवं मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सी पी मित्तल विशेष रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम के संबोधन के दौरान झाबुआ विधायक एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने पीएम मोदी की दाड़ी को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिल्ली से रवाना करने की बात कहते हुए उनकी लंबी दाढ़ी को छोटी करने की बात कही। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा सत्र में वे पीएम मोदी से मिले थे उनसे उन्होंने पूछा कि 15 लाख रुपए सभी के खाते में अभी तक नहीं आए हैं ना ही 2 करोड़ बेरोजगारों को नौकरी मिली है। उस पर भी भूरिया ने कहा कि पीएम मोदी ने उन्हें जवाब दिया है कि यह तो एक चुनावी जुमला था।

कांतिलाल भूरिया ने मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान को चेतावनी देते हुए कहा कि आप यदि आम जनता को मारने का काम करोगे तो यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वे इस बात को विधानसभा सत्र के दौरान भी उठाएंगे उनकी नाक में दम कर देंगे। शिवराज सिंह चौहान मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखना बंद करें। महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहा है, किसान परेशान है। सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार मध्यप्रदेश में हो रहा है। आप क्या देख रहे हैं शिवराज ऐसे कैसे शकुनी मामा है। आप जो पांडवों को धोखा देकर कौरवों के साथ मिल गए शिवराज मध्य प्रदेश की जनता का भला नहीं कर सकते हैं।

meena

This news is Content Writer meena