आश्रम-3 की शूटिंग पर बजरंग दल का तांडव, गृहमंत्री नरोत्तम बोले- सीरीज के कंटेंट की जांच करेंगे

10/25/2021 2:43:55 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): राजधानी भोपाल में वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने जमकर तोड़फोड़ की है। वहीं गृहमंत्री नरोत्तम ने भी आश्रम 3 को लेकर कहा है ऐसी फिल्में हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाती है। उन्होंने कहा है कि ऐसी कोई भी मूवी जो धार्मिक भावनाओं को आहत करती है, उसके शूटिंग नहीं करने दी जाएगी। अब ऐसे किसी भी सीन की शूटिंग से पहले स्क्रिप्ट और जानकारी प्रशासन को देनी होगी। आपको बता दें कि कल ही बजरंग दल के सदस्यों ने प्रकाश झा पर स्याही फेंकी थी। साथ ही यह भी कहा था की वे बॉबी देओल पर भी काली स्याही फेंकेंगे।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Ashram 3, Web Series, Bobby Deol, Shooting, Fighting, Bajrang Dal

दरअसल प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम 3 की शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। बजरंग दल के कार्यकर्ताऑ ने शूटिंग में तोड़फोड़ की। बजरंग दल के दस्यों ने पुरानी जेल में रास्ता रोककर मारपीट और गाड़ियों में तोड़फोड़ की। ये शूटिंग भोपाल के पुरानी जेल के पास चल रही है। वहीं बजरंग दल के सदस्य सुशील सुडेले ने एक चैनल को दिया इंटरव्यू में स्वीकार किया है कि अभी तो उन्होंने केवल प्रकाश झा का मुंह काला किया है, अब सनी देओल को भी ढूंढना है, उसे बताना है कि उसका भाई ऐसी देशभक्ति फिल्में बनाता है, और वह कैसी फिल्में बना रहा है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Ashram 3, Web Series, Bobby Deol, Shooting, Fighting, Bajrang Dal

बता दें कि शूटिंग के दौरान तोड़फोड़ व मारपीट करने के मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। प्रकाश झा अब इस मामले में कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। वहीं भोपाल DIG इरशाद वली ने कहा है की वो शिकायत करें, प्रशासन कड़ी कार्रवाई करेगा। शूटिंग जारी रहेगी। डीआईजी ने फिल्म यूनिट को और भोपाल की जनता को आश्वस्त किया है कि इस तरह की स्थिति दोबारा निर्मित नहीं होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News