बढ़ती जेहादी घटनाओं और अन्य मुद्दों को लेकर बजरंग दल कलेक्ट्रेट का किया घेराव, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन, दी ये चेतावनी

1/20/2023 6:41:29 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): देश में बढ़ती जेहादी घटानाएं और मंदिर विवाद को लेकर आज देश भर में जहां बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को ज्ञापन दिए। वही आने वाले समय में अगर यह सब नहीं रुका तो उसका जिम्मेदार शासन प्रशासन होगा यह बात कह कर आज बजरंग दल ने इंदौर में कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम सौपें।

बजरंग दल का आरोप है कि देशभर में हिंदुओं पर अत्याचार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। देश के अलग अलग प्रदेशों में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की हत्या भी कर दी गई। ऐसी ही अन्य मांगों को लेकर आज इंदौर कलेक्टर में राष्ट्रपति के नाम बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन दिया। आपको बता दें बजरंग दल के सभी कार्यकर्ताओं ने पूरे कलेक्टर परिसर को एक साइड से घेर लिया था और सड़क पर बैठकर जमकर नारेबाजी भी की।



वही बजरंग दल के नेता ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पूरे देश में देखने को आ रहा है कि हिंदू विचार धारा पर काम करने वाले राष्ट्रीय विचार धारा पर काम करने वालों पर आए दिन जेहादी हमले किये जा रहे है। आसाम में हमारे 16 वर्ष के कार्यकर्ता की निर्मम हत्या कर दी गई। दिल्ली में दो कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई। वही जम्मू कश्मीर में 7 लोगों की हत्या कर दी गई। इस तरीके से जेहाद के नाम से मदरसों में जो ट्रेंनिंग दी जा रही है उसकी परिणीति में नाबालिगों को साजिश के तहत आगे करके हिन्दू वादी विचार धारा को दबाने के लिए आक्रमण किये जा रहे हैं। इन्ही सब मुद्दों को लेकर आज पूरे देश में राष्ट्रपति के नाम बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने ज्ञापन दिए हैं और मांग की है जल्द से जल्द कठोर कानून बनाया जाए और किसी भी प्रकार की उम्र की बंदिश नहीं लगाई जाए। नाबालिग का लाभ उठा कर साजिश पूर्वक हिंदुओं कार्यकर्ताओं पर जो आक्रमण हो रहे है उसे रोका जाए।

इन पूरे मामले को लेकर एडीएम अभय बेडेकर ने बताया कि बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी बातें सुनी नहीं जा रही हैं। धार्मिक स्थलों को लेकर दुर्व्यवहार हो रहा है और स्थलों पर तोड़फोड़ की घटनाएं भी हुई है जबकि ऐसी घटनाएं प्रशासन के संज्ञान में नहीं है और अगर कुछ तथ्य होंगे तो जांच कराई जाएगी। वही इस पूरे मामले को लेकर कलेक्टर परिसर के आसपास पुलिस ने तीन थानों का बल लगाया था और इनकी जो मांगे इन्होंने रखी है वह सब संज्ञान में ली गई है और आगे जैसा भी होगा उचित कार्रवाई की जाएगी।

meena

This news is Content Writer meena