इंदौर में योग दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए गृह मंत्री बाला बच्चन, बोले- स्कूल और काॅलेज में इसकी जरूरत

1/12/2020 1:31:18 PM

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में विवेकानंद जयंती के मौके पर आरएपीटीसी ग्राउंड पर आयोजित योग दिवस के कार्यक्रम में गृह मंत्री बाला बच्चन और स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट शामिल हुए। उन्होंने बच्चों के साथ योग किया और इसे अपने जीवन में शामिल करने की लोगों से अपील की।

इस दौरान गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा कि योग को स्कूल और कॉलेज में अनिवार्य करने की जरूरत है। वहीं वांटेड माफिया जीतू सोनी मामले में हटाए गए एडीजी वरुण कपूर को इंदौर में दोबारा पदस्थ करने के सवाल पर गृहमंत्री बाला बच्चन ने सफाई देते हुए कहा कि ट्रांसफर एक रूटीन प्रोसेस है। ये राज्य सरकार का अधिकार का क्षेत्र है, लेकिन कमलनाथ सरकार की माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा कि जब तक पूरी तरह से शुद्धता मध्य प्रदेश में नहीं आ जाती है तब तक कार्रवाई चलती रहेगी। वहीं बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय समेत बीजेपी नेताओं की गिरफ्तारी पर बाला बच्चन ने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है, कानून से बढ़कर कोई नहीं है चाहे वो कितना ही बड़ा आदमी क्यों न हो। योग दिवस के कार्यक्रम में गृहमंत्री बाला बच्चन समेत स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट शामिल हुए। उन्होंने इस दौरान योग क्रियाएं भी की। वहीं एडीजी वरूण कपूर को दोबारा इंदौर में पदस्थ करने पर सफाई भी दी।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh