MP में पकड़ा गया बांग्लादेशी घुसपैठिया

12/18/2019 5:27:52 PM

खरगोन: एक तरफ तो पूरे देश मे नागरिक संसोधन बिल को लेकर हिंसा फैली हुई है। वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश में खरगोन जिले के कसरावद में पुलिस द्वारा एक बांग्लादेशी घुसपैठिए को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि 25 वर्षीय आरोपी आकाश पिता अंचित राय निवासी सिंगा सोलपुर थाना नरलाय बांग्लादेश पिछले दो वर्ष से फर्जी तरीके से रह रहा था। मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।



पुलिस पूछताछ में आरोपी आकाश ने बताया कि वह 2009 में बांग्लादेश से कलकत्ता होते हुए भारत आया था। इसके बाद वह कुछ समय यूपी में भी रहा। जबकि वर्ष 2017 से खरगोन में रह रहा था। पुलिस ने आरोपी आकाश को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे 20 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।



इस मामले को लेकर एएसपी शशिकांत कनकने का कहना है कि कसरावद पुलिस को जानकारी मिली थी कि आकाश नाम का एक बांग्लादेशी अवैध रूप से रह रहा है जिसके बाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। पुलिस द्वारा इस युवक के कब्जे से कई फर्जी डिग्रियों के साथ खरगोन में बना आधार कार्ड भी जब्त किया है। साथ ही आरोपी से कड़ी पूछताछ की जा रही जिससे यह किस मकसद से खरगोन पहुंचा था इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है। आरोपी के विरुद्ध पासपोर्ट अधिनियम के उलग्घन सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।        

meena

This news is Edited By meena